---Advertisement---

Okaya Ferrato Disruptor EV: ओकाया इलेक्ट्रिक बाइक 25 पैसे में 1km चलेगी, जानें लॉन्चिंग डेट, प्री-बुकिंग शुरू

By Admin

Published on:

Okaya Ferrato Disruptor EV: Okaya electric bike will run 1km for 25 paise, know the launching date, pre-booking started
---Advertisement---

Okaya EV to launch new electric bike under Ferrato, Okaya Ferrato Disruptor EV: अब महज 25 पैसे में 1km चलेगी ओकाया इलेक्ट्रिक बाइक, जी हैं तो चलिए आपको बताते हैं विस्तार से आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे।

Read Alos:- Exploring Land Rover Defender Price, features, Colour Options any more

 

Okaya Ferrato Disruptor EV

Okaya Ferrato Disruptor EV
Okaya Ferrato Disruptor EV

 

आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी ओकाया ईवी आने वाली 2 मई को अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक डिसरप्टर (Okaya Ferrato Disruptor EV) को लॉन्च करने जा रही है। तो वहीं कंपनी ने इसे लक्जरी ब्रांड फेराटो के साथ मिलकर डेवलप किया है। इसके साथ ही कंपनी का दावा ये भी है कि इलेक्ट्रिक बाइक 25 पैसे में 1 किलोमीटर चलेगी और फुल चार्ज पर 129km की रेंज मिलेगी।

Read Alos:- Exploring Maruti Suzuki Fronx price, colour options, features, and more.

 

अपकमिंग बाइक की प्री-बुकिंग शुरू

आपको बता दें कि ओकाया ई-बाइक (Okaya Ferrato Disruptor EV) को प्रीमियम डीलरशिप से सेल करेगी। तो वहीं इसके लिए कंपनी की 100 से ज्यादा शो-रूम खोलने की प्लानिंग है। साथ ही कंपनी ने अपकमिंग बाइक की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। पहले 1000 कस्टमर्स इसे 500 रुपए की टोकन मनी देकर फेराटो की ऑफिशियल वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। इसके बाद बुकिंग के लिए 2,500 रुपए लगेंगे।

Okaya Ferrato Disruptor EV डिजाइन और फीचर्स

आपको बता दें कि ओकाया की अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक डिसरप्टर (Okaya Ferrato Disruptor EV) में शानदार डिजाइन और फीचर्स मिलने वाले है। दरअसल कंपनी ने हाल ही में बाइक की सिल्हूट इमेजेस जारी की थीं। तो वहीं इसमें बाइक का मस्कुलर टैंक नजर आ रहा है। ई-बाइक में सस्पेंशन के लिए फ्रंट में ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में एक मोनो-शॉक यूनिट दी गई है।

 

Okaya Ferrato Disruptor EV में ABS के साथ डिस्क ब्रेक

इसके साथ ही ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील पर ABS के साथ डिस्क ब्रेक मिलते हैं, इसके अलावा बाइक में टायर हगर, स्प्लिट-सीट सेटअप और दोनों सिरों पर आकर्षक दिखने वाली LED लाइटें शामिल हैं।

 

Okaya Ferrato Disruptor EV स्पीड

तो वहीं ई-बाइक में परफॉरमेंस के लिए परमानेंट मैग्नेट सिंक्रोनस मोटर (PMSM) मिलेगी, जो 6.37 kw की पीक पावर और 228 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करती है। इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि डिसरप्टर 95 kmph की टॉप स्पीड से दौड़ सकती है।

 

कीमत जानें (Okaya Ferrato Disruptor EV)

तो वहीं इलेक्ट्रिक मोटर को पावर देने के लिए इसमें LFP टेक्नोलॉजी के साथ 3.97 kWh का बैटरी पैक मिलेगा। इसमें राइडिंग मोड भी दिए जा सकते हैं। अगर बात करें हम इसकी कीमत की तो, कीमत 1.5 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से ज्यादा रहने वाली है।

---Advertisement---