Jasprit Bumrah की गेंदबाजी के फैन हुए Sourav Ganguly, अब BCCI से की ये अपील!

Admin
3 Min Read
Sourav Ganguly became a fan of Jasprit Bumrah's bowling, now made this appeal to BCCI

CRICKET NEWS:  भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर सौरव गांगुली ने बड़ी बात कह दी है। आपको बता दें कि सौरव गांगुली Jasprit Bumrah की गेंदबाजी के फैन हो गए है। जिसके बाद उन्होने BCCI से बड़ी अपील की है। तो चलिए पको बताते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

जसप्रीत बुमराह ने दिखाया कमाल

आपको बता दें क इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कमाल का कर दिखाया है। दरअसल बुमराह ने इंग्लैंड की पहली पारी में छह विकेट चटकाए, तो वहीं उनकी धाकड़ गेंदबाजी के दम पर भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी को 253 रनों पर समेट दिया। भारत ने पहली पारी के आधार पर 143 रनों की लीड ले ली। फिर भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट के लिए 28 रन बना लिए।

 

बुमराह के फैन हुए सौरव गांगुली

आपको बता दें कि बुमराह की इस तेज गेंदबाजी से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली काफी इम्प्रेस हुए। जिसके बाद गांगुली ने तेज गेंदबाजों की सराहना की। आपको बता दें कि गांगुली ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा- जब मैं बुमराह, शमी, सिराज और मुकेश को गेंदबाजी करते देखता हूं तो मुझे हैरानी होती है कि हमें भारत में टर्निंग पिच तैयार करने की क्या जरूरत है। प्रत्येक मैच के साथ मेरा अच्छे विकेट पर खेलने को लेकर विश्वास मजबूत होता जा रहा है।

गांगुली ने लिखा- उन्हें अश्विन, जडेजा, कुलदीप और अक्षर के सहयोग से किसी भी पिच पर 20 विकेट मिल जाएंगे। बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख ने पिछले साल के शुरू में आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की घरेलू श्रृंखला में भी इसी तरह के विचार व्यक्त किए थे. तब इंदौर की पिच को आईसीसी से खराब रेटिंग मिला था।

Share This Article