IPL 2024: अनुष्का के कहने पर Virat Kohli ने लिया बड़ा फैसला! सदमे में फैंस

Admin
2 Min Read
IPL 2024: Virat Kohli took a big decision on Anushka's advice! fans in shock

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर आ रही रही है, जिसके बाद उनके फैंस सदमें में हैं। जी हां क्रिकेट प्रेमियों को ये खबर तुरंत जान लेनी चाहिए। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर क्या है?

 

Virat Kohli ने बताया निजी कारण

आपको बता दें कि Virat Kohli इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से बाहर हैं। तो वहीं उन्होंने खुद ही अपना नाम टेस्ट सीरीज से वापस ले लिया था। इसके पीछे उन्होंने निजी कारण बताया था। तो वहीं Virat Kohli बचे हुए तीन मुकाबले से भी बाहर हो सकते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए तीन मैचो के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द ही किया जाएगा।

 

Virat Kohli ने लिया नाम वापस

तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो,  विराट कोहली ने अपनी मां की वजह से यह फैसला लिया। उनकी मां की सेहत खराब बताई जा रही है। जिस कारण विराट कोहली अपना ज्यादा समय अपनी मां के साथ बिताना चाह रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले से अपना नाम वापस लिया था।

 

Virat Kohli हो सकते हैं IPL 2024 से सकते हैं बाहर

इसी के साथ ही रिपोर्ट की मानें तो, दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली इस साल आईपीएल के भी कुछ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Virat Kohli लगभग आधे सीजन तक टीम से बाहर हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को बड़ा झटका लगने वाला है। रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की टीम में विराट कोहली अहम खिलाड़ी माने जाते हैं।

 

Share This Article