हरियाणा के नेता का अश्लील वीडियो वायरल, 7 मिनट 29 सेकेंड का है वायरल वीडियो

Admin
2 Min Read
Haryana leader's obscene video goes viral, 7 minutes 29 seconds long video goes viral

Haryana Viral MMS: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे ही राजनीतिक चर्चाएं जोरों पर हैं, इसी कड़ी में हरियाणा के एक नेता का कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तो वहीं सोशल मीडिया पर प्रसारित इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है एक महिला के साथ सांसद को आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है। हालांकि हम और हमारी वेबसाइट इसकी सत्यता की पुष्टी नहीं करते है।

वीडियो को बताया पूरी तरह फेक

आपको बता दें कि इस वीडियो को नेता ने फेक बताया है, तो वहीं सांसद ने इसे छवि खराब करने के लिए किया गया राजनीतिक षड्यंत्र बताया है। सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा 7 मिनट 29 सेकेंड का है, तो वहीं वीडियो में कथित तौर पर BJP का 67 वर्षीय नेता और महिला आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे हैं। वीडियो में हुई बातचीत के अनुसार, महिला को नौकरी के नाम पर कमरे पर बुलाया गया। जहां नेताजी उससे नाम भी पूछते सुनाई दे रहे हैं। महिला ने खुद यह वीडियो बनाया है।

वीडियो कब का है?

खबरों के मुताबिक कमरे के भीतर तेज आवाज में टीवी पर एक न्यूज चैनल पर खबरें चल रही हैं, जिसमें एंकर बार-बार कहती सुनाई दे रही है कि आज गांधी जयंती है। इससे स्पष्ट हो रहा है कि वीडियो दो अक्टूबर का है। इस वीडियो में सांसद और महिला के बीच करीब 30 सेकेंड ही बातचीत हुई है। हमारी वेबसाइट इस खबर की पुष्टी नहीं करती है।

Share This Article