CRICKET NEWS: सुनील गावस्कर के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़! सामने आई दुखद खबर

Admin
2 Min Read
CRICKET NEWS: A mountain of sorrow fell on Sunil Gavaskar's family! Sad news came out

CRICKET NEWS: सुनील गावस्कर को लेकर बड़ी खबर आ रही है, उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे थे, लेकिन वे मैच के बीच में ही कमेंट्री बॉक्स छोड़कर चले गए। आखिर ऐसा क्या हुआ, तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर।

 

अचानक कमेंट्री बॉक्स छोड़कर चले गए Sunil Gavaskar

खबरों के मुताबिक सुनील गावस्कर भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में खेला जा रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे थे। लेकिन अचानक कमेंट्री बॉक्स छोड़कर चले गए, बताया जा रहा है कि गावस्कर की सास का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक Sunil Gavaskar शुक्रवार को मैच के पहले दिन ही कानपुर के लिए निकल गए। हालांकि गावस्कर की तरफ से इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Sunil Gavaskar के साथ पूरा परिवार दुख की घड़ी का सामना कर रहा है

खबरों के मुताबिक टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। Sunil Gavaskar इस मुकाबले में कमेंट्री कर रहे थे, खबरों के मुताबिक गावस्कर मैच के बीच में ही छोड़कर निकल गए। उनकी सास का निधन हो गया है, गावस्कर परिवार के साथ कानपुर पहुंच गए हैं। गावस्कर और उनकी पत्नी के साथ पूरा परिवार दुख की घड़ी का सामना कर रहा है। अभी तक इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि 2022 में गावस्कर की मां का निधन हो गया था, वे 95 साल की थीं। जब उनकी मां का निधन हुआ था तब वे भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए ढाका टेस्ट में कमेंट्री कर रहे थे। इस खबर के बाद उन्हें बीच में ही जाना पड़ा था।

 

Share This Article